पहली रात दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को छुआ, कमरे से आईं दूल्हे की चीखने की आवाज-दौड़ पड़े घरवाले

News

Sharing is caring!

शादी हो या शादी से जुड़ी दूसरी रस्में. हर रस्म का अपना महत्व होता है. न केवल दूल्हा-दुल्हन के लिए बल्क‍ि उनसे जुड़े हर शख्स के लिए भी शादी किसी पर्व से कम नहीं होती है. शादी के बाद की पहली रात दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए बहुत खास होती है. इस खबर को वो लोग जरूर पढ़ें जिनकी अभी शादी नहीं हुई है। उनके बड़े काम की है।

मामला यूपी के उन्नाव जिले का है जहां के एक युवक की बारात फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव में गई और शादी की सभी रस्मे भलीभांति हो जानें के बाद बारात दुल्हन को लेकर वापस उन्नाव लौट आई। घर में दुल्हन का जोरों-शोरों से स्वागत किया गया, दूल्हे ने अपनी शादी की रात के सपने बखूबी सजा रखे थे।

उसने दुल्हन के स्वागत में कोई कमी नहीं रखी। रात के वक्त जब दुल्हन दूध लेकर कमरे में आई और दूध पीकर जब दूल्हे ने दुल्हन को अपनी बाहों में भर लिया तो ऐसा अनर्थ हुआ कि दूल्हे के होश उड़ गए उसे पता चला कि उसकी पत्नी मंगला मुखी है जो कि किसी काबिल नहीं है।

अगली सुबह दूल्हे ने अपने माता पिता को बताया कि उनके साथ धोखा हुआ है। इसके बाद पुलिस को तहरीर देने के लिए वह रवाना हो गया। उसने पुलिस को बताया कि जिससे उसकी शादी हुई है, वह एक किन्नर है।

उसके आरोप के बाद गांव की आशा ने दुल्हन का मेडिकल टेस्ट करवाया, जिसमें पता चला कि दूल्हे का आरोप सही है। सच्चाई जब सबके सामने आ गई तो दुल्हन पक्ष के लोग उसे वापस लेकर लौट गए। इसके बाद दूल्हे ने दुल्हन पक्ष के लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है और इंसाफ की मांग की है। दूल्हे ने आखिर में बताया कि दुल्हन दिखने में बेहद खूबसूरत थी जिससे उसे ऐसा अंदेशा भी नहीं हुआ कि वह मंगला मुखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *