ਆਖਿਰ 11 ਸਾਲ ਦੀ ਬੱਚੀ ਕਿਵੇਂ ਹੋ ਗੲੀ ਪ੍ਰੈਗਨੈਂਟ, ਸੱਚ ਆਇਆ ਸਾਹਮਣੇ ਤਾਂ ਡਾਕਟਰ ਵੀ ਹੋ ਗਏ ਹੈਰਾਨ !!

News

Sharing is caring!

ਆਖਿਰ 11 ਸਾਲ ਦੀ ਬੱਚੀ ਕਿਵੇਂ ਹੋ ਗੲੀ ਪ੍ਰੈਗਨੈਂਟ ! ਸੱਚ ਆਇਆ ਸਾਹਮਣੇ ਤਾਂ ਡਾਕਟਰ ਵੀ ਹੋ ਗਏ ਹੈਰਾਨदुनिया का नियम है पहले शादी और फिर शादी के बाद बच्चे। लेकिन जब लड़की प्रग्नेंट शादी से ही पहले हो जाये तो आप सोचोगे की किसी के साथ पक्का अफ़ेयर रहा होगा। लेकिन जब प्रग्नेंट 11 साल की छोटी बच्ची हो तो क्या होगा।ऑस्ट्रेलिया के क्विसलैंड शहर में एक बहुत ही अजीब सा मामला सामने आया है। जहाँ 11 साल की एक छोटी लडक़ी ही प्रग्नेंट हो गयी। जिसका कारण किसी को भी समझ नही आ रहा है।

आपको बता दे उस छोटी लड़की का नाम चेरिश रोज है। जो सिर्फ अभी 11 साल की है। दरअसल, एक दिन स्कूल में अचानक चेरिश रोज के पेट में बहुत तेज दर्द हुआ जिसके कारण उसको हॉस्पिटल ले जाया गया। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।स्कूल वालो ने बच्ची के पेट दर्द की सुचना बच्ची के माँ बाप को दी। लेकिन जब लड़की के माँ बाप ने लड़की के पेट में दर्द का कारण पूछा तो डॉक्टर ने वो उत्तर दिया जिसे सुनकर सब हैरान हो गए, की आखिर ऐसे कैसे हो सकता है। डॉक्टर ने जांच ने बाद बताया की लड़की प्रग्नेंट है।

परन्तु इस बात को खुद डॉक्टर ही नहीं समझ पा रहे थे की, आखिर एक 11 वर्षीय छोटी लड़की प्रग्नेंट कैसे हो सकती है। इस बात से चेरिश रोज के माता पिता बहुत परेशान थे। आखिर ऐसा कैसा हो सकता है।मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा था। ऑस्ट्रेलिया के न्यूज़ चैनल और न्यूज़ पेपरों में यह बड़ी सुर्खिया बन गयी, की जो लड़की अफ़ेयर और प्रग्नेंट का मतलब भी ना जाने वो आखिर एक छोटी सी जान प्रग्नेंट कैसे हो सकती है। मामले का पता जब चला जब लड़की का पेट एक सीमा में रह गया और ज्यादा ना बढ़ा। डॉक्टर ने चेरिश रोज का चेकअप दुबारा किया और अच्छी तरह जांच की, तो वो निकला जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। दुबारा डॉक्टर की रिपोर्ट के अनुसार पता चला की लड़की प्रेग्नेंट नहीं बल्कि लड़की के पेट में कैंसर है। लड़की के पेट में जर्म सेल नाम का एक खरतनाक कैंसर हैं।

दरअसल, डॉक्टर ने पहले गलती से गलत रिपोर्ट बना दी थी। जिसमे लड़की के प्रग्नेंट होने की बात थी। लेकिन जब दुबारा जांच की गयी तो रिपोर्ट में आया की लड़की के पेट में जर्म सेल नाम का एक खरतनाक कैंसर हैं।जिसकी वजह से लड़की के पेट में दर्द और फूल गया है। अपनी गलती को मानते हुए डॉक्टरों ने चेरिश रोज का इलाज किया है। चेरिश रोज का एक अच्छे हॉस्पिटल में कीमोथैरिपी के ज़रिए इलाज किया गया। इस समय चेरिश रोज एक स्वस्थ लड़की हो गयी है। अब वो छोटी जान अपने माता पिता के साथ खुशी से रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *